ये क्याः मां का इलाज कराने अस्पताल पहुंचा था बेटा! देखते ही फोटो खिंचवाने वालों की लग गई होड़, जानें आखिर कौन है ये वायरल ब्वॉय?

What is this: The son had gone to the hospital to get his mother treated! As soon as the photo was clicked, people started competing, know who is this viral boy?

यूपी के मुजफ्फरनगर में एक युवक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। दरअसल युवक अपनी मां का इलाज करवाने के लिए यहां पहुंचा था, लेकिन युवक की हाईट को देख हर कोई उसके साथ फोटो खिंचवाने के लिए आतुर दिखा। युवक की हाईट 8 फीट 4 इंच बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, एक समय बास्केटबॉल खिलाड़ी और कोच रहीं श्वेतलाना नाम की एक महिला को चोट लग गई थी। इसके चलते वह 19 अप्रैल को मुजफ्फरनगर में स्थित वर्धमान हॉस्पिटल में इलाज के लिए पहुंचीं थीं। इस दौरान उनका बेटा करण भी उनके साथ था। दावा किया जा रहा है कि करण की लंबाई 8 फीट 4 इंच है, जो एशिया में सबसे लंबा युवक है। करण की लॉन्ग हाइट के चलते अस्पताल में लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने आ गए। धीरे-धीरे तमाम लोगों का जमावड़ा लग गया। इस दौरान के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बता दें कि मूल रूप से मुजफ्फरनगर के ककरौली इलाके की रहने वाली श्वेतलाना की शादी मेरठ निवासी संजय सिंह के साथ हुई थी। इनका 15 साल का बेटा करण है, जो अपनी लंबाई के चलते चर्चा में रहता है। इस समय यह परिवार मेरठ में रहता है। श्वेतलाना की लंबाई 7 फीट 2 इंच है, वहीं उनके पति संजय का कद 6 फीट 6 इंच है। लॉन्ग हाइट से मशहूर करण ने हाल ही में दसवीं की परीक्षा पास की है। वह बास्केटबॉल में भी रुचि रखते हैं।