Awaaz24x7-government

हंगामा बरपा: कांग्रेस की विधायक ने किया हिंदू राष्ट्र का आह्वान! भरी सभा मे किये इस आह्वान से मचा हंगामा

Uproar: Congress MLA calls for Hindu Rashtra! This call made in a crowded meeting created an uproar

छत्तीसगढ़ I हिंदू राष्ट्र की मांग एक बार फिर गर्मा गयी है इस बार मांग न तो बीजेपी ने की है न यही हिंदूवादी संगठनों ने बल्कि छत्तीसगढ़ के रायपुर में कांग्रेस विधायक अनीता शर्मा ने 'हिंदू राष्ट्र' बनाने के लिए आह्वान किया है और इसके लिए उन्होंने सभी को आगे आने को कहा है। लेकिन अब अनीता के इस बयान से कांग्रेस में हलचल मच गई है और पार्टी के कई बड़े नेताओं ने उनसे किनारा कर लिया है। उनके इस बयान के बाद कांग्रेस के लिए अजीब स्थिति हो गयी है।

बता दें कि 16 जून को पुरी शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती की जयंती के अवसर पर रायपुर में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए धरसीवा विधानसभा की महिला विधायक अनीता शर्मा ने हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए एकता का आह्वान किया था. उन्होंने अपील करते हुए कहा था कि सभी हिंदुओं को हिंदू राष्ट्र के लिए एक साथ आना चाहिए। उन्होंने आह्वान किया कि कहा "हम सभी, हम जहां भी हैं... हमें हिंदू राष्ट्र बनाने का संकल्प लेना चाहिए.. हमें हिंदुओं के लिए बात करनी चाहिए और यह तभी संभव है जब सभी हिंदू एक साथ आएं.''

हिंदू राष्ट्र के आव्हान के बाद राजनीतिक दलों में हलचल मचने लगी। उनका ये बयान अब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।सोशल मीडिया में कांग्रेस को लेकर कहा जाने लगा है कि देर आये दुरुस्त आये। कुछ लोगो ने कहा अनिता का पत्ता भी साफ हो जाएगा कांग्रेस से। कई  लोगो को लगने लगा कि आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में कांग्रेस बीजेपी की राह चलने लगी है।