Awaaz24x7-government

पिता का प्यारः ससुराल में प्रताड़ना झेल रही थी बेटी! वापस लाने के लिए बैंड-बाजा और बारात लेकर पहुंचे पिता, वीडियो शेयर कर लिखी दिल को छूने वाली लाईन

Father's love: Daughter was facing torture in in-laws' house! Father arrived with band and procession to bring him back, shared the video and wrote a heart touching line

यूं तो जब भी कोई शादी होती है तो दूल्हे पक्ष के लोग बैंड-बाजा, बारात और पटाखों के साथ दुल्हन के घर पर पहुंचते हैं, लेकिन रांची से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। यहां एक पिता अपनी बेटी को ससुराल से वापस लाने के लिए बैंड-बाजा, बारात और पटाखों के साथ पहुंचा। खबरों की मानें तो इस शख्स की बेटी ससुराल में प्रताड़ना झेल रही थी। पिता का बेटी को इस अंदाज में ससुराल वापस लाने का मामला देशभर में सुर्खियां बटोर रहा है। 

वीडियो देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें...
https://x.com/rajlali/status/1714849488622456929?s=20


रांची के कैलाश नगर के कुम्हार टोली के रहने वाले प्रेम गुप्ता बैंड बाजा बारात लेकर अपनी बेटी को ससुराल से वापस लेने पहुंच गए। इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में लोग भी थे, बैंड बाजा भी था, बारात भी थी और पटाखे जलाकर खुशियां मनाई जा रही थीं। खुद प्रेम गुप्ता ने इस वीडियो को अपने फेसबुक पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर प्रेम गुप्ता ने लिखा कि जब अपनी बेटी की शादी बहुत धूमधाम से की जाती है और यदि जीवनसाथी और परिवार गलत निकलता है या गलत काम करता है तो आपको अपनी बेटी को आदर और सम्मान के साथ अपने घर वापस लाना चाहिए क्योंकि बेटियां बहुत अनमोल होती हैं। 

प्रेम गुप्ता के इस कदम की जमकर तारीफ हो रही है, जो परेशानी में पड़ी अपनी बेटी को ख़ुशी ख़ुशी वापस अपने घर लेकर आ गए हैं। जानकारी के मुताबिक, 28 अप्रैल 2022 को ही साक्षी गुप्ता और सचिन कुमार की शादी हुई थी। सचिन झारखंड बिजली विभाग में काम करता है। आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही सचिन के परिवार वाले साक्षी को प्रताड़ित करने लगे। इतना तो ठीक था लेकिन जब साक्षी को ये पता चला कि सचिन की दो शादी हुई है तो वह परेशान हो गई। इसके बावजूद साक्षी ने रिश्ते को बचाने की कोशिश की लेकिन अंत में सब कुछ ठीक नहीं हो सका।

वीडियो पर रिप्लाई करते हुए अमर सिन्हा ने लिखा कि इस अच्छे कार्य के लिए आप सभी को तहे दिल से शुक्रिया करता हूं। आशा करता हूं कि औरों के लिए भी आप लोग आगे आयेंगे। जीतेन्द्र सिंह ने लिखा कि ये एक अच्छी पहल है। सौरव गुप्ता ने लिखा कि बहुत अच्छी पहल है लेकिन उस इंसान को मत छोड़ना जिसने लालच में आकर एक बेटी की जिंदगी खराब करने की कोशिश की है। आपकी बेटी किस्मत वाली है जैसे आपके जिसे पापा मिले हैं।