ब्रेकिंग : कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू का फिर जागा पाकिस्तानी प्रेम, पाक पीएम को बताया बड़ा भाई, सोशल मीडिया में जमकर हो रहे है ट्रोल

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को पाकिस्तान के करतारपुर साहिब पहुंचे। यहां उन्होंने गुरुद्वारे पहुंचकर मत्था टेका। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की ओर से भेजे गए अधिकारियों ने नवजोत सिंह का स्वागत किया। नवजोत सिंह सिद्धू भी अपना प्रेम जाहिर करने से नही चुके उन्होंने पाक पीएम इमरान खान को अपना बाद भाई जैसा बताया। इस की एक वीडियो भी सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रही है,जिसे देखकर लोगों ने नवजोत सिंह सिद्धू को जमकर ट्रोल किया। 


पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को अपना बड़ा भाई बताने पर बीजेपी ने भी नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और कहा कि पाक पीएम का महिमामण्डल न करे सिद्धू अगर इतना ही प्यार है तो पाकिस्तान ही चले जायें वही रहे। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी नवजोत के इस बयान पर अपनी भड़ास निकाली और कहा कि कांग्रेस का ये एक तरीका है,सलमान खुर्शीद, मणिशंकर अय्यर, राशिद अल्वी, और इनके ऊपर राहुल गांधी ये सभी हिंदुओ और हिंदुत्व को गाली देते है। वहीं नवजोत पाकिस्तान हित मे बयान देते है। ये कोई इत्तेफ़ाक़ नही है बल्कि सोच समझकर बोला गया है। 


आपको बता दें अपने पाकिस्तान प्रेम की वजह से नवजोत सिंह सिद्धू अक्सर सोशल मीडिया में ट्रोल होते रहते है। 2018 में भी इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने के शपथग्रहण  समारोह में नवजोत सिंह सिद्धू शामिल हुए थे उन्होंने तब भी इमरान खान की जमकर तारीफ की थी। 2019 में भी नवजोत सिंह सिद्धू ने करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में इमरान खान की तारीफों के पुल बांध दिए थे।

 

A PHP Error was encountered

Severity: Core Warning

Message: PHP Startup: Unable to load dynamic library 'imagick.so' (tried: /opt/alt/php73/usr/lib64/php/modules/imagick.so (libMagickWand-7.Q16HDRI.so.7: cannot open shared object file: No such file or directory), /opt/alt/php73/usr/lib64/php/modules/imagick.so.so (/opt/alt/php73/usr/lib64/php/modules/imagick.so.so: cannot open shared object file: No such file or directory))

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: