Awaaz24x7-government

Big Breaking: बंबीहा गैंग ने की लारेंस के खास शूटर की हत्या! गोलियों से भूनकर लाश को जलाया, पोस्ट कर कहा- ले लिया बदला

Big Breaking: Bambiha gang murdered Lawrence's special shooter! Burnt the dead body after firing bullets, posted it saying - took revenge

नई दिल्ली। हरियाणा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बंबीहा गैंग ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खास शूटर राजन की हत्या कर दी है। इसके बाद शव को जलाकर हरियाणा के यमुनानगर में ठिकाने लगा दिया। राजन लॉरेंस गैंग का खास शूटर बताया जाता है। इसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस वारदात को अंजाम देने के बाद बंबीहा गैंग ने एक पोस्ट भी किया है। बताते चलें कि राजन कुरुक्षेत्र का रहने वाला था। उसे लॉरेंस बिश्नोई का खास शूटर माना जाता था। बंबीहा गैंग के शूटर्स ने हरियाणा के यमुना नगर में पहले उसे गोलियां मारी, फिर शव को आग के हवाले कर दिया।

कहा जा रहा है कि आतंकी गैंगस्टर अर्श डल्ला के इशारे पर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। हरियाणा पुलिस मामले की जांच में जुटी है। कहा जा रहा है कि विदेश में बैठकर बंबीहा गैंग की कमान संभाल रहे गैंगस्टर लकी पटियाल और कनाडा में बैठे गैंगस्टर और खालिस्तानी आतंकी अर्श डल्ला ने बिश्नोई गैंग के शूटर राजन की हत्या करवाई है। इस गैंग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर हत्या करने की जिम्मेदारी भी ली है। बंबीहा गैंग ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी को चैलेंज करते हुए पोस्ट में लिखा है कि सिद्धू मूसेवाला को बिना कसूर के मारा। कनाडा में सुक्खा दुनुके को भरोसे में लेकर उसकी हत्या करवाई। हमने सुक्खा के मर्डर का बदला ले लिया। जल्द सबका हिसाब होगा।