Awaaz24x7-government

अंधविश्वास या हकीकतः यहां डेटिंग एप पर आया दो साल पहले ‘मर चुकी पत्नी’ का मैसेज! पति से कहा- बड़ी जल्दी Tinder पर आ गए 'डेरी', जानें क्या है माजरा?

Superstition or reality: Here was the message from 'wife who died' two years ago on dating app! Said to husband- 'Derry' came on Tinder very quickly, know what is the matter?

नई दिल्ली। यूं तो भूत-प्रेतों को लेकर अलग-अलग दावे किए जाते हैं और आज के दौर में भूत-प्रेत की कहानियों को अंधविश्वास के अलावा और कुछ नहीं कहा जा सकता है। अक्सर दुनियाभर में लोग इसको लेकर तरह-तरह के दावे करते हैं, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने डेटिंग एप पर भूत से बात की हो? शायद हर किसी का जवाब नहीं में होगा! लेकिन यूके के एक शख्स ने ऐसा दावा किया है जिससे सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है।

शख्स ने बताया कि उसने डेटिंग एप टिंडर पर अपने दो साल पहले मर चुकी पत्नी से बात की है। उसने Ghost Hans Podcast पर ये स्टोरी शेयर की तो ये टिकटॉक पर भी वायरल हो गई। उसका कहना है कि महीने तक इस बात से परेशान रहने के बाद मैंने लोगों से सामने इसका खुलासा करने का फैसला किया है। खबरों के मुताबिक डेरेक नाम का यह शख्स ब्रिटेन के लंदन में रहता है। पॉडकास्ट में उन्होंने खुलासा किया, “मेरी पत्नी एलिसन का निधन हुए दो साल हो गए हैं। 

वह सर्वाइकल कैंसर की शिकार थी। लेकिन एक दिन, टिंडर पर उसकी प्रोफ़ाइल देखकर मैं अवाक रह गया।एक तस्वीर में वह मुस्कुरा रही थी और मेरी तरफ देख रही थी।' उन्होंने आगे कहा कि मैंने तुरंत प्रोफाइल पर नजर डाली, लेकिन इसमें कोई और जानकारी नहीं थी। लेकिन मेरी पत्नी की तीन ऐसी फोटो थीं जो मैंने पहले कभी नहीं देखी थीं। मैं पूरी तरह से चौंक गया था।
 

डेरेक ने आगे कहा किबिना सोचे-समझे मैंने राइट स्वाइप कर दिया। मैंने करीब दो मिनट तक अपनी सांसें रोके रखीं। मैं अगले दो दिनों तक सो नहीं सका। मुझे पहले कभी टिंडर पर कोई मैच नहीं मिला था। डेरेक ने बताया कि शुरू में संदेह हुआ कि यह एक मजाक हो सकता है। शायद किसी ने मेरी पत्नी का फर्जी अकॉउंट बनाया है। 

हांलाकि उनका संदेह तब दूर हो गया जब उन्हें सुबह 3:33 बजे टिंडर पर एक मैसेज मिला: "hey!"। डेरेक ने जवाब देते हुए पूछा कि ये सब क्या है और उसकी पत्नी की तस्वीरें कहां से आईं। इसपर अगले 24 घंटों तक कोई जवाब नहीं आया, लेकिन आखिर में एक मैसेज आया कि क्या आप घर पर हैं? मैं बाहर खड़ी हूं। मुझे अंदर आने दो।' इससे डेरेक घबरा गया।
 

डेरेक ने बताया कि 'बाद में, मैंने घर का मेन दरवाज़ा बंद होने की आवाज सुनी, और डर के मारे, मैं जाकर बिस्तर पर लेट गया। फिर एक और मैसेज आया कि तुम टिंडर पर बहुत जल्दी आ गए, डेरी। इसपर मैं हैरान रह गया क्योंकि केवल मेरी पत्नी ही मुझे डेरी नाम से बुलाती थी। किसी और को इसका पता भी नहीं था।

थोड़ी देर बाद मुझे बेडरूम में किसी के आने का आभास हुआ। मैं इतना डर गया था कि आखिरकार मैंने मैसेज किया, 'एलिसन, मुझे माफ कर दो। मैं तुमसे प्यार करता हूँ और मैं तुम्हारी याद आती है। दो साल हो गए हैं और मुझे अब आगे बढ़ना है। डेरेक ने कहा कि इसके बाद मैं बेडरूम से निकलकर दरवाजे के बाहर देखने गया तो कोई नहीं था और वापस कमरे में आया तो एलिसन की प्रोफाइल भी नहीं थी। मुझे आजतक नहीं पता कि ये सब मेरे साथ कैसे और क्यों हुआ?