Awaaz24x7-government

सनसनीखेजः पत्नी के चरित्र पर पति को था शक! जंगल ले जाकर कर दी निर्मम हत्या, मामला जानकर पुलिस भी रह गयी सन्न

Sensational: Husband had doubts about wife's character! They took him to the forest and committed brutal murder, even the police were stunned after hearing the matter.

हरिद्वार। कलियर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां एक युवक ने पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए उसे जंगल ले जाकर मौत के घाट उतार दिया। युवक ने पहले महिला के दुपट्टे से उसका गला घोटा, फिर एक कांच के टुकड़े से गला रेत दिया। हत्या के बाद आरोपित सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। युवक की बात सुनकर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव बरामद करते हुए आरोपित को हिरासत में लिया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

मुलरूप से ज्वालापुर के अहबाबनगर मोहल्ला निवासी साहिबा (20) की बड़ी बहन की शादी कलियर में हुई थी। जिसके चलते साहिबा कलियर में अपनी बहन के यहां पर रहती थी। कुछ समय पहले उसकी मुलाकात कलियर निवासी शादाब से हुई थी। शादाब एक गन्ने की चर्खी पर काम करता है। दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए। करीब तीन माह पहले दोनों ने निकाह कर लिया। पिछले कुछ दिन से शादाब को अपनी पत्नी साहिबा के चाल चलन पर शक था। इसके चलते ही उसने उसे रास्ते से हटाने का मन बना लिया।

योजना के मुताबिक रविवार शाम करीब चार बजे साहिबा को बातों में उलझाकर उसे कलियर-मेहवड़ मार्ग पर स्थित जंगल में एक नाले के पास ले गया। यहां पर मौका पाकर उसने साहिबा के गले में पड़े दुपट्टे से उसका गला घोट दिया। इसके बाद उसने कांच के टुकड़े से साहिबा का गला रेत दिया। हत्या के बाद आरोपित सिविललाइंस कोतवाली रुड़की पहुंच गया। शादाब ने पुलिस को बताया कि उसने मेहवड़ मार्ग पर स्थित जंगल में उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। उसने यह भी बताया कि तीन महीने पहले ही उसने निकाह किया था। यह सुनकर पुलिस में हड़कंप मच गया। कोतवाली पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया तथा मामले की जानकारी कलियर थाना पुलिस को दी।