Awaaz24x7-government

नदिया गैंगरेप:आपको कैसे पता कि उसके साथ गैंगरेप हुआ?कही लव अफेयर का मामला तो नहीं था? ये यूपी नही जो मैं लव जिहाद के नाम पर ऐसा करूँ! गैंगरेप पर किसने दिए ये विवादित बयान?

Nadia Gangrape: How do you know that she was gang-raped? Was there a case of love affair? It is not UP that I should do this in the name of love jihad!

बंगाल के नादिया में कक्षा 9 की छात्रा के साथ हुए गैंगरेप के मामले में सीएम ममता बनर्जी ने विवादित बयान दिया है उन्होंने पीड़िता के रेप पर ही सवाल खड़े कर दिए और कहा "आपको कैसे पता कि उसके साथ रेप हुआ?क्या वो प्रेग्नेंट थी?या लव अफेयर का मामला था,या फिर वो बीमार थी? ममता बनर्जी यही नही रुकी उन्होंने ये भी कहा कि अगर कपल्स रिलेशनशिप में है तो हम उन्हें कैसे रोक सकते है,ये बंगाल है यूपी नही कि मैं लव जिहाद के नाम पर ऐसा कर सकती हूं। इस केस में रेप और हत्या की जांच बाल आयोग करेगा।" ममता बनर्जी के इस बयान पर सियासत भी गर्माने लगी है। 


आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के हंसखली में एक जन्मदिन की पार्टी में कथित तौर पर गैंगरेप के बाद एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई। घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने हँसखली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी 4 अप्रैल को आरोपी के जन्मदिन पार्टी में शामिल होने उसके घर गयी थी,जब वो वापस घर आई तो उसके पेट मे तेज़ दर्द था और खून भी बह रहा था।अस्पताल ले जाने से पहले ही बेटी की मौत हो गयी। परिजनों ने थाने में ये भी कहा कि घटनाओं के क्रम और पार्टी में मौजूद लोगों से बात करने के बाद उन्हें यकीन है कि आरोपी औऱ उसके दोस्तों ने मिलकर बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर उसका सामूहिक बलात्कार किया है। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि इस मामले में मुख्य आरोपी तृणमूल कांग्रेस के एक पंचायत सदस्य का बेटा है जिसे गिरफ्तार किया गया है।