Awaaz24x7-government

बिहार: तेज प्रताप के गला पकड़ने वाले वायरल वीडियो पर मचा बवाल! अब सफाई देते हुए दिया ये तर्क

Bihar: Uproar over Tej Pratap's throat-catching viral video! Now clarifying this argument

बिहार। बिहार सरकार में वन और पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव अपने अजीबोगरीब बयान और अजीबोगरीब हरकतों को लेकर चर्चा में रहते हैं। कभी को भोलेनाथ के भेष में आकर सभी को हैरान कर देते हैं। तो कभी कान्हा बन मुरली बजाते हैं। अभी हाल ही में तेज प्रताप यादव ने चांद पर चंद्रयान-3 ने सफल लैंडिंग को लेकर एक बयान दिया था। इस बयान को लेकर भी वो लोगों के निशाने पर आ गए थे। अब एक वायरल वीडियो को लेकर तेज प्रताप यादव के चर्चे होने लगे हैं। बता दें कि बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव का एक वीडियो सामने आया था। इस वायरल हो रहे वीडियो में वो अपने पीछे मौजूद एक कार्यकर्ता का गला पकड़ते हुए और उसे धक्का देते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही उनकी खूब आलोचना हो रही थी। अब अपने वीडियो पर बवाल मचते देख खुद तेज प्रताप यादव सामने आए हैं और उन्होंने बताया है कि आखिर किस वजह से उन्होंने कार्यकर्ता का गला पकड़कर धक्का दिया था। सोशल मीडिया पर तेज प्रताप यादव का जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें देखा जा सकता है कि सफेद कुर्ते पजामा पहने तेज प्रताप यादव अपने पीछे मौजूद एक शख्स का पहले तो जोर से गला पकड़ते हैं और फिर उसे पीछे की ओर धक्का देते हैं। अब इसी वीडियो को लेकर बवाल होने पर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने कहा है कि आधा सच दिखाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

इस वायरल वीडियो मामले में तेजप्रताप की आईटी सेल की तरफ से पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस को दिए गए पत्र में ये लिखा गया है कि तेज प्रताप यादव 22 अगस्त को सेलार कला गांव यानि गोपालगंज गए थे। यहां नाना के घर से बाहर निकलने के दौरान एक शख्स सुमंत यादव शराब के नशे में धुत होकर मंत्री तेज प्रताप को धक्का दे रहा था। काफी बार तेज प्रताप यादव द्वारा उसे धक्का-मुक्की को लेकर समझाया गया लेकिन फिर वो नहीं माना। बाद में लोकल एडमिनिस्ट्रेशन ने उसे हटाया। ये घटना दो दिन पुरानी है लेकिन अब इसका वीडियो एडिट कर वायरल किया जा रहा है। ऐसे में हम इस वीडियो मामले पर उचित एक्शन की मांग करते हैं।

इधर खुद पर लगे आरोपों पर सुमंत यादव के हवाले से मीडिया में ये बयान सामन आया है कि वो तेज प्रताप यादव के ही पीछे थे। तभी उन्हें पीछे से किसी का धक्का लगा जिससे वो हल्का सा मंत्री तेज प्रताप से टच हो गए। इसी से तेज प्रताप यादव नाराज हो गए और उन्होंने गले में हाथ डालते हुए धक्का दे दिया। खैर यहां आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तेज प्रताप यादव के इस वीडियो को लेकर भारतीय जनता पार्टी हमलावर है। भाजपा ने तेज प्रताप यादव पर निशाना साधा और कहा कि राजद कार्यकर्ताओं की हालत गुलामों जैसी है।