Awaaz24x7-government

Big Breaking: हल्द्वानी के बनभूलपुरा में बड़ा अग्निकाण्ड! मजार वाली बस्ती में 2 दर्जन झोपड़ियां जलकर खाक, भयावह मंजर देख कांप उठी रूह

Big Breaking: Big fire in Banbhulpura, Haldwani! Two dozen huts burnt to ashes in Mazarwali Basti, heart shuddered after seeing the horrific scene.

हल्द्वानी। हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र से एक बड़ा मामला सामने आया है, यहां रेलवे क्रॉसिंग के पास मजार से लगे झुग्गी बस्ती में शुक्रवार देर रात अचानक आग धधक गयी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और दो दर्जन से अधिक झुग्गियां आग की चपेट में आ गई। अग्निकाण्ड से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गयी। आनन-फानन में इसकी सूचना लोगों ने फायर बिग्रेड को दी। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार रेलवे क्रॉसिंग के पास चिराग अली शाह दरगाह के नजदीक झोपड़िया को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते मंजर बेहद भयावह हो गया। इस अग्निकाण्ड में कई झोपड़ियां जलकर राख हो गईं। तत्काल फायर ब्रिगेड को झोपड़ियों में आग लगने की सूचना दी गई। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों मौके पर पर पहुंची। फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद भीषण रूप से भड़की आग को काबू में कर लिया गया। मौके पर अग्निशमन विभाग के दस्ते के अलावा हल्द्वानी विधायक सुमित ह्रदयेश, सिटी मजिस्ट्रेट और पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे। आग किन कारणों से लगी अभी उसका पता नहीं चल पाया है।