क्या बात है! आप भारत से हो? आप शाहरुख खान के देश से हो? तो भरोसा है! शाहरुख के लिए कुछ भी करूंगा! ये कहकर ट्रेवल एजेंट ने बुक की बिना एडवांस पेमेंट लिए प्रोफेसर की फ्लाइट

ईमानदारी,भारत और शाहरुख खान ये तीनो नाम पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। आप कहेंगे शाहरुख खान और भारत तो हमेशा ही छाए रहते है। जी हां ,बिल्कुल छाए रहते है,लेकिन इस बार बात इन दोनों के साथ जुड़ी ईमानदारी और भरोसे की भी है। शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग तो किसी से छिपी नही है ये वाकया भी उनके एक ज़बरे फैन से जुड़ी है। हाल ही में मिस्र के एक एजेंट ने बिना एडवांस पेमेंट के एक भारतीय प्रोफेसर अश्विनी देशपांडे की फ्लाइट ये कहकर बुक कर दी कि आप शाहरुख खान के देश से हो? भारत से हो? तो भरोसा है! प्रोफेसर ने इस पूरे वाकये को ट्वीटर पर भी साझा किया है उन्होंने ट्वीट किया कि "एक ट्रेवल एजेंट को मिस्र इजिप्ट में पैसे ट्रांसफर करने थे,लेकिन ट्रांसफर करने में दिक्कत हो रही थी उन्होंने कहा कि शाहरुख खान के देश से हो,मैं आप पर भरोसा करता हूँ,किसी और जगह के लिए शायद ही कभी मैं ऐसा करता पर शाहरुख खान के लिए मैं कुछ करूंगा,और उसने बुकिंग कर दी। "प्रोफेसर अश्विनी देशपांडे ने इस ट्वीट के साथ शाहरुख खान को किंग भी कहा।


प्रोफेसर के इस ट्वीट पर तमाम लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। किसी ने शाहरुख को शानदार एम्बेसडर बताया तो किसी ने कहा जब मैं कायरों में पिज्जा ले रहा था तो डिलीवरी बॉय को पता चला कि मैं इंडियन हूँ तो उसने मुझसे शाहरुख खान की तरह बाहें फैलाने की फरमाइश की,जैसा उन्होंने डीडीएलजे में किया था।