उत्तरप्रदेश पुलिस के एक सिपाही पर लगा दुष्कर्म का आरोप

रुड़की (इसरार मिर्जा) I रूड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने उत्तरप्रदेश पुलिस के एक सिपाही पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही ने रुड़की की युवती से फेसबुक पर दोस्ती की। इसके बाद सिपाही लड़की की बहन की शादी में आया और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इसके बाद सिपाही ने शादी का झांसा देकर लड़की को अपनी हवस का शिकार बना डाला। 

दरअसल पुलिस के मुताबिक़ रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की बातचीत 2019 दिसंबर में शामली निवासी एक हिमांशु पाल नामक व्यक्ति से फेसबुक पर हुई थी। युवक इस समय नोएडा के एक थाने में कांस्टेबल के रूप में तैनात है। साल 2020 में युवती की बहन की शादी थी और युवती ने उसे दोस्त होने के नाते शादी में इनवाइट किया था। युवती के बुलाने पर पुलिसकर्मी रुड़की आया। यहां पर इन दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई। आरोप है कि पुलिसकर्मी ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया। अब शादी करने से इनकार कर दिया है। 

वहीं पुलिस ने युवती की शिकायत पर सिविल लाइन कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया है। सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी अमर चंद शर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।