उर्फ़ी जावेद ने फिर लगाई इंटरनेट पर आग, ब्लैक ब्रा और मिनी स्कर्ट में लग रही है क़यामत, दो घँटे में आये हज़ारो लाइक्स, उर्फ़ी की और फोटोज के लिए लिंक में क्लिक करें

Urfi Javed again set the internet on fire, black bra and mini skirt is looking doom, thousands of likes came in two hours, click on the link for more photos of Urfi

रियालिटी शो 'बिग बाॅस ओटीटी' का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस की वजह से अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। बिग बाॅस से निकलने के बाद उर्फी जावेद लगातार रिस्की आउटफिट पहने दिखाई देती रहती है। उनके कपड़े देखकर फैंस के भी होश उड़ जाते हैं। बोल्ड दिखने के चक्कर में कई बार उर्फी ऐसी आउटफिट पहन लेती हैं जिनके चलते वह लोगों के निशाने पर आ जाती है। खैर उर्फ जावेद नए दिन नए ऑउटफिट निये लुक में इंटरनेट सनसनी तो बन ही जाती है। इस बार भी उर्फ़ी ने बेहद बोल्ड आउटफिट पहनी और महज दो घण्टे में उनके फोटोज पर हज़ारो लाइक्स आ गए। इस बार उर्फ़ी ने अपना अतरंगी लुक ब्लैक ब्रा में दिया है। ब्रा के साथ उन्होंने ब्लैक मिनी और एथनिक ज्वेलरी फ्यूजन टच के साथ पहनी है। इन फोटोज में उर्फ़ी सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

इससे पहले भी उर्फ़ी ने  अमेर‍िकन मॉडल और सोशलाइट केंडल जेनर को कॉपी किया था जिस कट आउट ड्रेस में उर्फी नजर आई, केंडल जेनर भी हाल ही में हुबहू इसी ड्रेस में दिखीं थी।


उर्फी जावेद अपनी रिस्की ड्रेस में मीडियाकर्मियों को पोज देती नजर आती है। उर्फी जावेद की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।