बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को यूएई ने दिया गोल्डन वीजा, उर्वशी को महज़ 12 घंटे में ही दुबई का गोल्डन वीजा हासिल हुआ

UAE granted golden visa to Bollywood actress Urvashi Rautela, Urvashi got golden visa to Dubai in just 12 hours

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम उन विशिष्ट लोगों की सूची में शामिल हो गया है, जिन्हें संयुक्त अरब अमीरात याानी यूएई ने गोल्डन वीजा दिया है। अपनी इस खुशी को अपने लाखों फैंस के साथ उर्वशी ने सोशल मीडिया के जरिए व्यक्त किया है।

उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट में लिखा है कि वह भारत की पहली महिला बन गई हैं जिन्हें महज 12 घंटे में दुबई का गोल्डन वीजा हासिल हुआ है। गोल्डन वीजा दस साल का रेजिडेंट परमिट है। जिसे यूएई खास लोगों को ही प्रदान करता है। इस खास सेवा की शुरुआत 2019 में की गई थी। यूएई ने इसकी शुरूआत निवेशकों व व्यापारियों को आकर्षित करने के लिए की थी।

उर्वशी से पहले भारतीय अभिनेता संजय दत्त को भी गोल्डन वीजा मिल चुका है। गोल्डन वीजा देने के लिए उर्वशी ने यूएई सरकार का धन्यवाद करते हुए लिखा है कि यह उनके व उनके परिवार के लिए गर्व का मौका है। इस अद्भुत पहचान से वह अभिभूत हैं। उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने बताया कि उर्वशी इस समय कई अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट व टूर में व्यस्त हैं।