नेता प्रतिपक्ष ने राज सरकार पर लगाए आरोप, बोले- 'सरकार के प्रयोगों अनिर्णय के कारण इस साल यात्रा में अफरा-तफरी का माहौल'

The leader of the opposition accused the Raj government, said- 'Due to the indecision of the government's experiments, this year there is chaos in the yatra'

उत्तरकाशी। नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि सरकार के प्रयोगों अनिर्णय के कारण इस साल यात्रा में अफरा-तफरी का माहौल है। उन्होंने कहा कि यात्रा की अव्यवस्थाओं के कारण उत्तराखंड की छवि दुनिया भर में खराब हो रही है। नेता प्रतिपक्ष ने ये आरोप उत्तरकाशी में प्रेस को संबोधित करते हुए लगाए। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्य में नौकरशाही बेलगाम और अकर्मण्य हो गयी है इसीलिए विभागों को आबंटित बजट का 40 प्रतिशत से अधिक धन खर्च नही हो पा रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार अतिक्रमण हटाने के नाम पर प्रदेश के हर भाग से सालों से बसे हुए लोगों को उजाड़ रही है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि, जिन लोगों ने इन्हें सारः आंखों पर चढ़ा कर सरकार में बैठाया वही सरकार इनको बेघर करने पर तुली है। यशपाल आर्य ने बताया कि, तीन-तीन पीढ़ी से बसे हुए लोगों को उजाड़ कर सरकार किस उद्देश्य को पूरा करेगी यह किसी के9 पता नही है। साथ ही कहा कि करोना जैसी महामारी के समय भी आम आदमी को रोजगार देने वाली योजना मनरेगा के बजट लगभग 30 प्रतिशत कम कर दिया है।

नेता प्रतिपक्ष ने उत्तरकाशी में स्थानीय राजकीय महाविद्यालय के छात्र संघ समारोह में भी मुख्य अथिति के रूप में भाग लिया उन्होंने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि ईमानदारी, लक्ष्य के प्रति समर्पण और कड़ी मेहनत ही सफलता का मूल मंत्र है।