द कश्मीर फाइल्स:टैक्स फ्री क्यों करें? यूट्यूब पर डाल दो,अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर विवेक अग्निहोत्री का आया करारा जवाब!केजरीवाल को बताया प्रोफेशनल अब्यूजर

द कश्मीर फाइल्स को दिल्ली में टैक्स फ्री करने को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा विधानसभा में दिए गए बयान पर अब विवेक अग्निहोत्री का भी रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल को प्रोफेशनल अब्यूजर बताया है। द कश्मीर फाइल्स को लेकर अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में मजाक उड़ाते हुए कहा था कि इसे टैक्स फ्री क्यो करें, फ्री में दिखाना है तो यूट्यूब पर डाल दो। केजरीवाल के इस बयान पर सोशल मीडिया में केजरीवाल को खूब ट्रोल किया गया। पब्लिक केजरीवाल के पुराने ट्वीट शेयर करनी लगी जिसमे केजरीवाल ने बॉलीवुड की कई फिल्म्स की तारीफ की और कई फिल्मों को टैक्स फ्री भी किया था। केजरीवाल के बयान पर लोगो का गुस्सा फूट पड़ा था,तो वही द कश्मीर फाइल्स के निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि सही में मुझे ऐसी बकवास बात पर कुछ कहने की ज़रूरत भी है? क्या केजरीवाल स्टीवन स्पिलबर्ग से उनकी फिल्म शिण्डलर्स लिस्ट को यूट्यूब पर डालने को कहेंगे? मैं तुलना नही कर रहा बस पूछ रहा हूँ। केजरीवाल प्रोफेशनल अब्यूजर है।पॉलिटिशियन की बात सुनने से बेहतर है उन करोड़ो लोगो की बात सुनु जिन्होंने द कश्मीर फाइल्स को पसन्द किया और गहरे इमोशन्स के साथ अपने रिएक्शन दे रहे है। मैं उन्हीं दो करोड़ लोगों पर फोकस करना चाहूंगा न कि 20 पॉलिटिशियन पर जो प्रोफेशनल अब्यूजर है।
आपको बता दे कि द कश्मीर फाइल्स 200 करोड़ से ज़्यादा का बिजनेस कर चुकी है और अब भी लोगो मे इस फ़िल्म को देखने का क्रेज बना हुआ है। विवेक अग्निहोत्री अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए है। द कश्मीर फाइल्स के बाद अब विवेक द दिल्ली फाइल्स लेकर आने वाले हैं, ये उनकी फाइल्स फ्रेंचाइजी की तीसरी और आखिरी फ़िल्म बताई जा रही है।