सनी लियोनी के"मधुबन में राधिका नाचे रे" रीमिक्स पर मचा बवाल,FIR की मिली चेतावनी,एमपी के गृहमंत्री ने भी दी खुली चुनौती!

सनी लियोनी के नए वीडियो एलबम पर गाज गिरने लगी है। मथुरा के पुजारियों ने सनी लियोनी की वीडियो पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। उनका आरोप है कि मधुबन में राधिका नाचे गाने पर अश्लील डांस करवा कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। संत नवल गिरी महाराज ने कहा कि अगर सरकार ऐक्ट्रेस सनी लियोनी पर कार्यवाही नही करेगी और उनके एलबम पर प्रतिबंध नही लगाएगी तो हम अदालत जाएंगे। सनी लियोनी को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी होगी,उन्हें तो भारत मे रहने की अनुमति भी नही होनी चाहिये"।
वही मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सनी लियोनी और शारिब और तोशी को खुलेआम चुनौती दी है कि अगर यूट्यूब से गाना नहीं हटाया तो कानूनी कार्रवाई करेंगे।
इसके अलावा अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश पाठक ने भी सनी लियोनी के डांस को अश्लील बताया और कहा कि सनी लियोनी ने गाने को अपमानजनक तरीके से पेश करके ब्रजभूमि की प्रतिष्ठा को धूमिल किया है।
आपको बता दें कि मधुबन में राधिका नाचे रेँ मूल रूप से मोहम्मद रफी ने 1960 में फ़िल्म कोहिनूर के लिए गाया था। बीते बुधवार को सनी लियोनी का वीडियो एलबम का म्यूजिक वीडियो जारी हुआ है जिसमे सनी लियोनी मधुबन में राधिका नाचे रेँ में डांस करती नज़र आ रही है। गाने को कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने गाया है।
उधर गाने पर विवाद बढ़ने के बाद गीतकार शारिब गाने के बोल बदलने पर तैयार हो गए हैं.  म्यूजिक लेबल सारेगामा ने एलान किया है कि गाने के लिरिक्स को बदला जायेगा,कंपनी ने कहा कि हाल में आई प्रतिक्रिया के बाद गाने के लिरिक्स और गाने के नाम मधुबन  को बदलेंगे।