रौंगटे खड़ी करने वाली घटना! यहां चार सगे भाईयों ने भाभी को फावड़े से काटा डाला, बीच-बचाव में आए दो अन्य घायल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के लंभुआ कोतवाली क्षेत्र में आज एक दिल दहलाने वाले घटना हुई है। यहां जमीनी विवाद में 4 सगे भाइयों ने बड़े भाई की पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। इस दौरान बीच-बचाव में आया बड़ा भाई और उसकी बेटी पर भी हमला किया गया, जो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है, जबकि और आरोपियों की तलाश में लगातार दबिशें दी जा रही हैं। 
मामला लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के भदैया पूरे नत्थू गांव का है। गांव निवासी अतिबल का अपने भाइयों प्रेम, अच्छेलाल, जियालाल और पीएम से आबादी की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। आरोप है कि पहले भी आरोपियों ने पुलिस से मिलकर अतिबल के बेटे आशीष को चोरी के फर्जी मुकदमे में फंसा दिया था, जो कि पिछले 6 महीनों से जेल में बंद है। वहीं बुधवार सुबह एक बार फिर भाइयों में जमीन को लेकर विवाद शुरू हो गया। अतिबल के भाई एकजुट होकर लाठियां लेकर आ गए। देखते ही देखते विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। अतिबल के छोटे 4 भाइयों ने बीच-बचाव में आई भाभी सावित्री देवी को पहले लाठी-डंडे से पीटा और फिर फावड़े से काटकर हत्या कर दी।
घटना के दौरान बीच-बचाव को आए अतिबल और उसकी बेटी अनामिका गंभीर रूप से घायल हो गयी। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में ले लिया। उधर पुलिस के अनुसार एक आरोपी प्रेम को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। उधर घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।