प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स की बेटी का नाम आया सामने! हिंदू और क्रिश्चियन धर्मों की परंपरा का सम्मान करते हुए रखा गया नाम

इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा माँ बन चुकी है ये तो आपको पता ही होगा। इसी साल 22 जनवरी को प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स ने सेरोगेसी से एक बच्ची के जन्म की खबर दी थी और पैरेंट्स बनने की खुशी जग जाहिर की थी। ये खबर सुनकर इनके फैन्स बहुत खुश हुए थे अब फैन्स इनके बच्चे का नाम जानने के लिए बेताब है। तो आइए जानते है प्रियंका और निक की बच्ची का नाम। 


जनवरी से लेकर अब तक प्रियंका और निक की बच्ची का नाम रिवील नही हुआ था लेकिन अब बच्ची का नाम सामने आया है। टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोन्स रखा है। प्रियंका और निक ने अपनी बेटी का नाम हिंदू और ईसाई धर्म की परंपराओं का सम्मान करते हुए रखा है। मालती एक संस्कृत शब्द है जिसका अर्थ एक सुगंधित फूल होता है। इसे अंग्रेजी में मूनलाइट कहा जाता है। वही मैरी कई अर्थ में लिया जाता है। एक अर्थ मैरी का जीसस की माँ मैरी से लिया जाता है तो दूसरा अर्थ सागर का चमकता सितारा है।
आपको बता दें कि प्रियंका और निक की शादी 2018 में आलीशान तरीके से हुई थी। दोनों ने राजस्थान के जोधपुर को शादी के लिए चुना और ये शादी शाही शादी बन गयी थी। प्रियंका और निक ने हिंदू और क्रिश्चियन दोनों धर्म के हिसाब से शादी की थी।