लोगों की सुरक्षा करने वाले पुलिस जवान आपस में भिड़े! जमकर हुई हाथापाई,एक फूटा सिर,तो दूसरा गिरफ़्तार 

Police personnel protecting the people clashed with each other! There was a fierce scuffle, one got his head broken, the other was arrested

पुलिस को लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात किया जाता है,लेकिन इस बार जनपद ऊधम सिंह नगर जिलामुख्यालय रुद्रपुर के 31वीं वाहिनी पीएसी(रिजर्व पुलिस) के दो जवान आपस में ही भीड़ गए। इस आपसी लड़ाई में एक सिपाही को गंभीर चोटें आई है तो दूसरे पुलिस कर्मी पर मुक़दमा दर्ज किया गया है। 

अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों ने रहने वाली उत्तराखंड पुलिस दो सिपाई ने वर्दी को फिर दागदार कर दिया है। दरअसल जनपद ऊधम सिंह नगर के जिलामुख्यालय रुद्रपुर स्थित 31वीं वाहिनी पीएसी(रिजर्व पुलिस) के दो जवान किसी मामले को लेकर आपस में ही भीड़ गए। जानकारी अनुसार पीएसी के सिपाई दीपक कुमार और अज़मेर सिंह के बीच किसी मामले को लेकर आपसी रंजिश होगी। इस दौरान दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई। वही लड़ाई के दौरान दीपक कुमार ने अज़मेर सिंह के सिर पर ईंट मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। कुछ अन्य सिपाईयों ने दोनों के बीच हो रही लड़ाई का बमुश्किल बीच वचाब किया। वही मामले के बाद घायल सिपाई अज़मेर सिंह को रुद्रपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है तो दूसरे सिपाई दीपक कुमार पर विभिन्न धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर उसे गिरफ़्तार कर लिया गया है।