OMG! लाशें नही गिननी अब! ओमीक्रोन! ये कोविड सबको मार डालेगा,डॉक्टर ने सुसाइड नोट में लिखा,बीवी बच्चों को मार डाला।

OMG! Can't count dead bodies anymore! Omicron! This Covid will kill everyone, the doctor wrote in the suicide note, and killed his wife and  children.

दो साल पहले कोरोना ने दस्तक दी थी,पिछले साल लॉक डाउन में लोगो ने घर पर एन्जॉय किया,लेकिन दूसरी लहर के लॉक डाउन में अस्पतालों में लाशों के ढेर लग गए लोग हर वक्त खौफ में रहने लगे,क्योंकि कोरोना के बाद ब्लैक फंगस दिल दहला देने वाला साबित हुआ। अब कोरोना का नया वैरिएंट ओमीक्रोन लोगो को इस कदर डराने लगा है कि एक उत्तरप्रदेश में कानपुर के डॉक्टर ने अपनी ही पत्नी और बेटे-बेटी की हत्या कर दी। जी हां ये कोई कहानी नही बल्कि हकीकत है। डॉक्टर ने हत्या की जानकारी खुद अपने भाई को मैसेज कर दी और कहा कि पुलिस को इंफार्म कर दो। भाई ने इस मामले के सूचना तत्काल पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था, 'अब लाशें नहीं गिननी। ओमीक्रान। अब और कोविड नहीं। ये कोविड सबको मार डालेगा।"

सुसाइड नोट में आगे लिखा है कि अब और कोविड नहीं, ये कोविड ओमिक्रॉन अब सभी को मार डालेगा। अब और लाशें नहीं गिननी हैं,अपनी लापरवाही के चलते करियर के उस मुकाम पर फंस गया हूं, जहां से निकलना असंभव हैं। मेरा कोई भविष्य नहीं है,मैं अपने होश-ओ-हवास में अपने परिवार को खत्म करके खुद को खत्म कर रहा हूं, इसका जिम्मेदार और कोई नहीं। मैं लाइलाज बीमारी से ग्रस्त हो गया हूं। आगे का भविष्य कुछ भी नजर नहीं आ रहा है,इसके अलावा मेरे पास कोई और चारा नहीं है,मैं अपने परिवार को कष्ट में नहीं छोड़ सकता। सभी को मुक्ति के मार्ग में छोड़कर जा रहा हूं। सारे कष्टों को एक ही पल में दूर कर रहा हूं। अपने पीछे मैं किसी को कष्ट में नहीं देख सकता। मेरी आत्मा मुझे कभी भी माफ नहीं करेगी। आंखों की लाइलाज बीमारी की वजह से मुझे इस तरह का कदम उठाना पड़ रहा है। पढ़ाना मेरा पेशा है। जब मेरी आंख ही नहीं रहेगी तो मैं क्या करूंगा'। अलविदा.......
वही इस हादसे  के बाद भाई सुनील का कहना है कि डॉ. सुशील कुछ समय से डिप्रेशन में थे,वह हत्या के बाद कहां है, ये किसी को नहीं पता है।
आपको बता दें कि सुशील ने कानपुर के रामा मेडिकल कॉलेज के फॉरेंसिक विभाग में एचओडी है। उन्होंने कानपुर मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई की है,इस घटना के बाद से ही वो गायब है और कानपुर पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।वही आसपास भी दहशत का माहौल बन गया है।