नैनीताल/भीमताल:ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल ने ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी देहरादून के साथ मिलकर लगाया कानूनी सहायता और विधिक शिविर!

Nainital/Bhimtal: Graphic Era Hill University Bhimtal organized legal aid and legal camp in collaboration with Graphic Era Hill University Dehradun!

स्कूल ऑफ लॉ ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी देहरादून के विधि छात्रों और प्रोफेसर्स ने ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल के साथ मिलकर एक दिवसीय विधिक कैम्प लगाया। कैम्प में आसपास के गांव के ग्रामीणों को कानूनी सलाह की जानकारी के लिए आमंत्रित किया गया। साथ में जरूरत पड़ने पर कॉल करने के लिए legal aid सेल का नंबर भी दिया गया।


 कैम्प में विशेष अतिथि डाक्टर हरीश बिष्ट , ब्लॉक प्रमुख रहे, साथ ही डोब लोशाल की प्रधान हेमा आर्य और स्कूल ऑफ लॉ के बीच एमओयू भी साइन हुआ। 

कैम्प में छात्रों द्वारा नुक्कड़ नाटक के माध्यम से कानूनी जानकारी भी सांझा की गई। ग्राफिक एरा भीमताल निदेशक एमसी लोहनी के बताया कि इस तरह के कैम्प जल्दी ही गांव में जाकर लगाए जाएंगे। कैम्प में स्कूल ऑफ लॉ एच ओ डी डॉक्टर शालिनी, डॉक्टर फरहा खान, डाक्टर अवंतिका, डॉक्टर निष्ठा, निशांत खान एवम स्कूल ऑफ लॉ के छात्रों ने प्रतिभाग किया।