नैनीताल:जब तक कानों में नही चीखेंगे तब तक नही जागेगी पुलिस?मल्लीताल कोतवाली के सामने नशे के खिलाफ धरने पर बैठे मिशन मेरा पहाड़ और व्यापार मंडल! कहा-नशा तस्करों को रोकने में नाकाम है पुलिस प्रशासन

Nainital: Mission Mera Pahar and Vyapar Mandal sitting on a dharna against drugs in front of Mallital Kotwali! Said- Police administration is unable to stop drug smugglers

नैनीताल नगर में बढ़ते नशे के कारोबार के खिलाफ नैनीताल व्यापार मंडल ने आज नशे के कारोबार पर लगाम लगाने की मांग की। मिशन मेरा पहाड़ टीम के साथ ही व्यापार मंडल के कई पदाधिकारियों ने डीआईजी कार्यालय के आगे धरना प्रदर्शन किया।

 

व्यापार मंडल अध्यक्ष किशन नेगी ने कहा कि नगर में नशा तस्करों को रोकने में पुलिस प्रशासन पूरी तरह फेल है। युवाओं में बढ़ते नशे की लत से कई परिवार बर्बाद हो रहे है इतना ही नही नशे की लत के कारण युवा आत्महत्या करने के साथ ही जधन्य अपराध करने से भी गुरेज नही करता।


  वही दिनेश वर्मा ने कहा नैनीताल से व्यापार मंडल  इस सम्बंध में मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उत्तराखण्ड में बढ़ते नशे के कारोबार को रोकने व कानून में संसोधन करने के साथ ही नशा तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग करेंगे।