महिला मोर्चा नेता ने बीजेपी के जिलाध्यक्ष पर लगाये जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने और उत्पीड़न करने के आरोप वीडियो वायरल दिया इस्तीफा

एक तरफ बीजेपी बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ के नारे के दम पर ही महिला वोटबैंक बढ़ाती है दूसरी तरफ बीजेपी में आये दिन महिलाओं के शोषण की खबरे सामने आती है और इस नारे की धज्जियां उड़ा देती है।


सोशल मीडिया पर बीजेपी के एक नेता का वीडियो जमकर वायरल है। वायरल वीडियो में दिखने वाली महिला बीजेपी की ही है और बीजेपी नेता पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने और उत्पीड़न का आरोप लगाती दिख रही है।  वीडियो ने सोशल मीडिया आग की तरह वायरल है। जानकारी के मुताबिक वीडियो महाराष्ट्र में सोलापुर से बीजेपी के जिला अध्यक्ष श्रीकांत देशमुख का है,और महिला बीजेपी महिला मोर्चा की नेता निर्मला यादव है जो खुद इतना बड़ा आरोप बीजेपी के नेता पर लगा रही है। ये वीडियो अब सोशल मीडिया में खूब शेयर हो रही है और बीजेपी पर सवालिया निशान खड़े कर रही है। लोग ट्वीट कर बीजेपी के इन नेताओं को भाजपाई राक्षस तक कह रहे है।


आपको बता दें कि हाल ही में बीजेपी नेता श्रीकांत देशमुख ने मुंबई में एक महिला के खिलाफ हनीट्रैप का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने शिकायत की थी कि एख महिला ने उनको ब्लैकमेल कर 2 करोड़ रूपये की मांग कर रही है। अब उनका वीडियो वायरल होने के बाद श्रीकांत देशमुख ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।