हद हो गयी! चलती ट्रेन में विधायक ने उतारे कपड़े,अंडरवियर बनियान में लगे घूमने, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर,जानिए ये विधायक कौन है जो ऐसे बेशर्म हो गए

ये कैसे जनप्रतिनिधि है जो चलती ट्रेन में बनियान और अंडरवियर में घूम रहे थे। अक्सर सुर्खियों में रहना पसंद करने वाले जनता दल के विधायक गोपाल मण्डल इस बार फिर सुर्खिया बटोर रहे है। पटना से राजधानी दिल्ली तक जाने वाली तेजस ट्रेन में ये विधायक महोदय अपने कपड़े उतार कर बनियान सुर चड्ढी में ही घुमने लगे,इस तरह ट्रेन के अंदर घूमने पर बाकी पसेंजर ने जब ऐतराज किया तो कपड़े पहनने की बजाय ये लोगो से ही भीड़ गए,गाली गलौज पर उतर आए।मामला बिगड़ने लगा लोगो ने झट फ़ोटो और वीडियो ले ली और तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।बाकी यात्रियों ने विधायक की शिकायत टीटीई और पुलिस को दी,जिसके बाद मामले को शांत किया गया।रेलवे अधिकारी ने भी इस बात की पुष्टि की ।पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने स्थानीय मीडिया को बताया कि विधायक तेजस रेकयुक्त राजधानी एक्सप्रेस में पटना से दिल्ली जा रहे थे और ट्रेन के भीतर यहाँ वहां अंडरवियर बनियान में ही घूमते रहे,जिसपर बाकी यात्रियों ने आपत्ति जताई।


 

अब जब विधायक की फ़ोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तब अब उन्होंने सफाई दी है। पूरे मामले में सफाई देते हुए विधायक गोपाल मंडल ने कहा, 'वास्तव में मैं अंडरवियर और बनियान में था। ट्रेन में चढ़ा तो मेरा पेट खराब हो गया। मैं जो भी बोलता हूं सच बोलता हूं, झूठ नहीं बोलता हूं। ऐसा नहीं कि इस पर मुझे फांसी हो जाएगी।' गलत तरीके से व्यवहार करने और सोने का सामान छीनने का आरोप लगाते हुए विधायक मंडल के खिलाफ इस मामले में अब शिकायत दर्ज की गई है।