कंगना रनौत का अजय देवगन और अक्षय कुमार पर प्रहार! चुपचाप करते है फ़ोन और कहते हैं कि....

बॉलीवुड को बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में बिजी है। इसी दौरान कंगना ने खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार और अजय देवगन को लेकर ऐसा कुछ कह दिया जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए। 
फ़िल्म धाकड़ के प्रोमोशन के दौरान जब कंगना से अजय देवगन के बॉलीवुड बोनोमी वाले बयान पर पत्रकारों ने पूछा कि आपको क्या लगता है कि बॉलीवुड में इतना भाईचारा है? तो कंगना भला कहाँ चुप रहती।
कंगना ने बेबाक होकर धड़ाक से कहा कि अजय देवगन मेरी फिल्मों का प्रचार नही करेंगे,लेकिन दूसरों की फिल्मों का करेंगे,अक्षय कुमार ने मुझे चुपचाप फ़ोन किया मुझे हश हश कहने के लिए कि मैं आपसे प्यार करता हूँ थालाईवी, लेकिन वो मेरे ट्रेलर को ट्वीट नही करेंगे। 
मिरर नाउ के पत्रकार ने जब कंगना से पूछा कि आपको ऐसा क्यो लगता है? तो कंगना ने तपाक से कहा कि ये आपको उनसे पूछना चाहिए न कि मुझसे। 
कंगना ने मीडिया से ये भी कहा कि अजय देवगन फीमेल सेंट्रिक फिल्मों में भूमिका निभाते है क्या वो मेरी फिल्मों में ऐसा करेंगे?अगर करते है तो मैं उनकी आभारी रहूंगी। 
कंगना ने ये भी कहा कि मैं कई फिल्मों की खुल कर प्रशंसा करती हूं द कश्मीर फाइल्स,शेरशाह जैसी फिल्मों की तारीफ की ,मैंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर की फिल्मों की भी तारीफ की और मैने ये सब खुल कर किया चुपचाप फ़ोन करके नही किया। बॉलीवुड में सबको एक दूसरे का सपोर्ट करना चाहिए, लेकिन वो लोग नही मानते।