पीएम मोदी का जबरा फैन:शरीर पर बनवाई मोदी की पेंटिंग,पीठ में टांग लिया डस्टबिन,और पीएम को चाय पिलाने की ज़िद!

पीएम नरेंद्र मोदी की फैन फॉलोइंग अरबों में है देश ही नही दुनियाभर मे पीएम मोदी सबसे ज़्यादा सर्च करने वाले प्रधानमंत्री बन चुके है। उनके फैन्स किसी भी हद तक जाकर उनसे मिलने की कोशिश में लगे रहते है,ऐसा ही उनका एक जबरा फैन है अशोक कुमार साहनी,जो अपने हाथों की चाय पिलाने पटना जा पहुंचा। इस जबरे फैन को निराश होना पड़ा क्योंकि सुरक्षा कारणों से उसे विधानसभा गेट पर ही रोक दिया गया। 

अशोक सिर्फ चाय पिलाने की ज़िद की वजह से ही सुर्खियों में नही छाया बल्कि जिस लुक में अशोक विधानसभा के बाहर पहुंचा था, लोगों की निगाहें उसी पर टिक गई थीं। अशोक ने अपने पूरे शरीर को मोदी के रंग में रंग दिया था. सीने पर मोदी की पेंटिंग बनाई हुई थी. उसके ऊपर ऊपर नमो-नमो लिखवाया था. सिर पर आगे की तरफ भारत का मैप, पीछे जय हिंद लिखवाया था. सिर के बाईं तरफ स्वच्छ भारत लिखवाया. पीठ पर डस्टबिन टांग रखा था. और हाथ में चाय की केतली ली हुई थी.

अशोक ने स्थानीय मीडिया को बताया कि वह मोदी जी का बहुत बड़ा फैन है. उनकी हर बात से वह प्रभावित है. बस उसका सपना है कि पीएम मोदी को एक कप चाय अपने हाथों से पिलाए. अपने इस सपने को पूरा करने के लिए वह दिल्ली, कानपुर, रोहतक, बनारस से लेकर झारखंड तक जा चुका है.

अभी तक उसे मोदी से मिलने का एक बार भी मौका नहीं मिल पाया है. लेकिन उसे उम्मीद है कि एक ना एक दिन यह सपना जरूर पूरा होगा.

पीएम मोदी ने फैन अशोक ने बताया कि पहले वह पेंटिंग का काम करता था, जिससे उसका गुजारा नहीं हो पाता था. फिर 6 साल पहले पीएम मोदी के आत्मनिर्भर भारत से प्रेरणा लेकर चाय की दुकान खोली. यह दुकान चल भी पड़ी और आज उसी से अपने घर-परिवार को अच्छे से चला पा रहा है.