मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं, विवादित बयान पर श्वेता तिवारी ने मांगी माफी और दी सफ़ाई!

मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं, इस बयान पर बुरी तरह से फंसी श्वेता तिवारी ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि जब उस बयान के अर्थ को समझा जाएगा तो पता चलेगा कि इस बयान में भगवान सौरभ राज जैन के लिए उपयोग किया गया है जो कि पिछले सीरियल में भगवान की भूमिका निभा चुके हैं एक्टर के साथ कैरेक्टर के नाम जुड़ जाते हैं इसलिए मैंने मीडिया में बातचीत करते समय वह उदाहरण दिया था, लेकिन इसे गलत समझा गया। मुझे इस बात का दुख है श्वेता ने आगे कहा कि मैं खुद भगवान में बेहद विश्वास करती हूं इसीलिए किसी को जाने अनजाने में ऐसी बात कहकर धार्मिक भावनाएं ठेस पहुंचाने का मेरा कोई इरादा नहीं था लेकिन मुझे मालूम चला कि इससे अनजाने में ही लोगों की भावनाएं आहत हुई है। यह जान ले कि मेरा अपने शब्दों या कामों से किसी को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था इसलिए मैं सभी से माफी मांगती हूं ।


आपको बता दें श्वेता तिवारी की  सीरीज में सौरभ ब्रा फिटर के किरदार में है। सौरव इससे पहले महाभारत टीवी शो में भगवान श्री कृष्ण का किरदार भी निभा चुके हैं।भोपाल में एक इवेंट के होस्ट साहिल ने उनसे जब पूछा कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब सीधे ब्रा फिटर का किरदार निभा रहे हैं तो इसी बीच श्वेता ने हंसते हुए कह दिया था कि सीरीज में भगवान मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं। श्वेता पर इस मामले में भोपाल के सोनू प्रजापति ने एफ आई आर दर्ज कराई थी।
श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 की विजेता रही हैं। उनकी जिंदगी  हमेशा विवादों से घिरी रहती हैं। राजा चौधरी से उनकी शादी फिर उससे तलाक, अभिनव कोहली से दूसरी शादी वहां भी तकरार फिर तलाक, उसके बाद बेटे की कस्टडी को लेकर भी उनका विवाद चलता रहा। 


गौरतलब है पिछले दिनों भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया के सामने श्वेता ने कह दिया था कि सीरीज में भगवान मेरी ब्रा का साइज ले रहे हैं और इस बात से विवाद खड़ा हो गया।