फैक्ट चेक:उर्वशी रौतेला ने क्या सचमुच खरीदा है 190 करोड़ का लग्जरी बंगला?उर्वशी की मां ने दिया फेक न्यूज़ वालों को जवाब!

Fact Check: Has Urvashi Rautela really bought a luxury bungalow worth 190 crores? Urvashi's mother gave a reply to fake news people!

इन दिनों सोशल मीडिया में फेक न्यूज़ का चलन आम हो चला है व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी से या सोशल मीडिया यूनिवर्सिटी से पढ़े लिखे लोग और पत्रकार ब्रेकिंग के  चक्कर मे कुछ भी परोसने लगे है। ऐसा ही ताजा मामला बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के 190 करोड़ के बंगले को खरीदने की न्यूज़ का भी सामने आया है।  उर्वशी रौतेला को लेकर खबर आई है कि उन्होंने 190 करोड़ रुपए का बंगला खरीदा है, जिसमें वह शिफ्ट भी हो गई हैं। उत्तराखंड में तो कुछ पत्रकारों ने बाकायदा उत्तराखंड की बेटी ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ रुपए का लग्जरी बंगला के टाइटल से खबर बना कर शेयर कर दी।वही अब इन खबरों पर उर्वशी की मां ने खंडन किया है। 

जी हां !उर्वशी रौतेला अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी ही रहती हैं और उनसे जुड़ी कोई न कोई खबर भी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है. हाल ही में कुछ मीडिया हाउसेस में यह दावा किया गया कि उर्वशी ने 190 करोड़ रुपए का लग्जरी बंगला खरीदा है और वह उसमें शिफ्ट भी हो गई हैं।

पड़ताल करने पर पता चला कि यह झूठी खबर है और अब उर्वशी की मां ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 


उर्वशी की मम्मी मीरा रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऑर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उसपर फेक लिखा. इस ऑर्टिकल में लिखा था- उर्वशी रौतेला अपने 190 करोड़ के जुहू वाले घर में शिफ्ट हो गई हैं.


इस पर मीरा रौतेला ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा- इंशाअल्लाह जल्दी ही ऐसा दिन आये.. और सारे #news #channel की दुआ क़बूल हो ..आमीन
हालांकि उर्वशी की मां ने अब ये पोस्ट डिलीट कर दी है पर चर्चाओं का बाजार उन्होंने भी गर्म करने में कोई कमी नही छोड़ी