Breaking news : देहरादून में लड़की का गला काटने वाला निकला लड़की का आशिक़,ये बताई मारने की वजह

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में बुधवार को एक ऐसी घटना सामने आयी जिसने सभी को झकझोर के रख दिया। यहां प्रेमनगर एक स्कूल की छात्रा की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। हत्या के बाद जो हुआ वो और भी हैरान करने वाला है। लड़की का हत्यारा, हत्या के बाद खुद अदालत पहुंच जाता है और अपना जुर्म कबूल कर लेता है। लेकिन अभी तक ये पता नही था कि हत्या क्यों कि लेकिन अब इसका भी खुलासा हो गया है।


बुधवार को हत्या के बाद थाना प्रेमनगर से कोर्ट में पैरवी कर रहे कांस्टेबल द्वारा सूचना दी गई कि एक व्यक्ति के द्वारा कोर्ट परिसर देहरादून के बाहर उपस्थित आकर बताया गया है कि उसके द्वारा प्रेमनगर क्षेत्र में किसी लड़की की गला रेत कर हत्या कर दी है, इस सूचना की गंभीरता के दृष्टिगत तत्काल उस व्यक्ति को संदिग्धता के आधार पर पूछताछ की गई तो जानकारी प्राप्त हुई कि व्यक्ति का नाम तनुज पासवान पुत्र बनवारी लाल है और 117/ 32 बल्लीवाला चौक ऑपोजिट मयूर मैक्स अस्पताल थाना वसंत विहार का निवासी है और उसके द्वारा पूजा (काल्पनिक नाम) की हत्या की गई है। अभियुक्त तनुज पासवान की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त एक आला कत्ल बरामद करते अंतर्गत धारा 302 भादवी गिरफ्तार किया गया, अभियुक्त को माननीय न्यायालय पेश किया जाएगा।

पूछताछ के दौरान अभियुक्त तनुज पासवान उपरोक्त ने बताया की मेरी वर्ष 2020 में फेसबुक पर पूजा (काल्पनिक नाम) नाम से आईडी पर पूजा (काल्पनिक नाम) निवासी देहरादून से मुलाकात हुई थी इसके बाद हम दोनों कई बार मिले और मुलाकात धीरे धीरे प्यार में बदल गई। पूजा और मैंने साथ जीने मरने की कसमें खाई थी। मै, पूजा से बेहद प्यार करने लग गया था लेकिन जब मुझे पता चला कि पूजा का किसी और लड़के से भी चक्कर चल रहा है तो मैं परेशान रहने लगा I मैंने कई बार पूजा को समझाया लेकिन उसने मुझे कहा कि मेरी जिंदगी मैं किसी से भी बात करूं,  यह बात सुनकर मुझे बहुत बुरा लगा क्योंकि मैं पूजा के बिना नहीं रह सकता था, इसी बात को लेकर पूजा और मेरे बीच गलतफहमी चल रही थी। 


आज पूजा ने मुझे बातचीत सॉर्ट आउट करने के लिए फोन करके प्रेमनगर बुलाया लेकिन मुझे पता था कि वह मेरे साथ अब नहीं रहेगी तो मैं अपने घर से एक धारदार चापड़ अपने बैग में रखकर पूजा से मिलने प्रेमनगर आया और आज जब मैं और पूजा सब्जी मंडी प्रेम नगर के पास मिले तो बात करते-करते रिंग नंबर 7 की तरफ चले गए जहां पर मेरे और पूजा के बीच कहासुनी हो गई, इसी दौरान मैंने पूजा को सड़क के पास झाड़ियों में ले जाकर उसका गला दबा दिया,  फिर अपने बैग से धारदार चापड़ निकालकर उसका गला रेत दिया और चाकू पास ही झाड़ियों में फेंक दिया और वहां से सीधा देहरादून कोर्ट की तरफ चल दिया, क्योंकि मुझे जानकारी थी कि अगर मैं सीधा कोर्ट चला जाऊंगा तो पुलिस की पिटाई से बच जाऊंगा।

A PHP Error was encountered

Severity: Core Warning

Message: PHP Startup: Unable to load dynamic library 'imagick.so' (tried: /opt/alt/php73/usr/lib64/php/modules/imagick.so (libMagickWand-7.Q16HDRI.so.7: cannot open shared object file: No such file or directory), /opt/alt/php73/usr/lib64/php/modules/imagick.so.so (/opt/alt/php73/usr/lib64/php/modules/imagick.so.so: cannot open shared object file: No such file or directory))

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: