बॉलीवुड बवाल: विक्की कौशल ने फ़िल्म लुक्का छिपी में जिस बाइक पर सारा अली खान को बैठाया उस बाइक की वजह से मचा बवाल,केस हुआ दर्ज

सारा अली खान की फ़िल्म अतरंगी का विवाद खत्म नही हुआ कि सारा अली खान और विक्की कौशल नही झमेले में घिर गए है। विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत फिल्म लुक्का छिपी 2 की शूटिंग के लिए इंदौर में जो दृश्य फिल्माए गए है उन्हें लेकर मामला थाने तक पहुंच गया। एक व्यक्ति ने फ़िल्म लुक्का छिपी में विक्की कौशल द्वारा सारा अली खान को बैठाकर इस्तेमाल की गई बाइक का नम्बर फर्जी बताया।
मामले के अनुसार जब लुक्का छिपी के वीडिओज़ सोशल मीडिया में वायरल हुई तो जयसिंह यादव निवासी एरोड्रम रोड वीडिओज़ देखकर हैरान हो गए। उनकी स्कूटी का नम्बर और वीडियो में विक्की कौशल और सारा अली खान द्वारा इस्तेमाल की गई बाइक का नम्बर सेम है। इसकी शिकायत करने जयसिंह तुरंत थाने पहुंच गए। उन्होंने बताया कि उनकी स्कूटी का नम्बर MP 09UL4872 है उन्होंने ये स्कूटी 25 मई 2018 को खरीदी थी। फ़िल्म वालो ने ये नम्बर शूटिंग के लिए प्रयोग किया जो कि सरासर गलत है क्योंकि अगर इस नम्बर की बाइक से कोई हादसा हो जाता है तो ज़िम्मेदार कौन होगा नम्बर मेरे नाम रजिस्टर्ड है तो मैं ही फंसुगा।
इस मामले का संज्ञान लेते हुए परिवहन अधिकारी जितेंद्र रघुवंशी ने भी कहा है कि अगर फ़िल्म में इस नम्बर की बाइक का इस्तेमाल हुआ है तो ये गलत है। किसी भी वाहन का नम्बर कोई अन्य व्यक्ति उपयोग नही कर सकता जबकि नम्बर किसी और के नाम रजिस्टर्ड हो। इस मामले की जांच की जायेगी और कार्यवाही की जायेगी।
गौरतलब है कि विक्की कौशल और सारा अली खान फ़िल्म लुक्का छिपी की शूटिंग के लिए इंदौर आये थे,जहां फ़िल्म के कुछ महत्वपूर्ण सीन फिल्माए गए थे।इन्ही दृश्यों में एक विक्की कौशल सारा अली खान को बाइक से कोचिंग छोड़ने के लिए जाते है।जिस बाइक से विक्की सारा को छोड़ने जाते है उसका नम्बर वीडियो और फोटोज में भी साफ दिखाई दे रहा है।