बॉलीवुड ब्रेकिंग:पॉपुलर सिंगर सोनू निगम पत्नी और बेटे सहित हुए कोरोना पॉजिटिव, कहा,मैं मर नही रहा, लेकिन??

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना संक्रमण का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है,करीना कपूर,अमृता अरोड़ा,नोरा फतेही,जॉन अब्राहम सहित कई बड़ी हस्तियों को कोरोना हो चुका है। अब पॉपुलर सिंगर सोनू निगम पत्नी और बेटे सहित कोरोना की चपेट में आ गए है।


सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमे उन्होंने अपने और अपने परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। सोनू निगम ने वीडियो में बताया- मैं कोविड पॉजिटिव हूं इस समय।मुझे भुवनेश्वर में परफॉर्म करने और सुपर सिंगर सीजन 3 की शूटिंग के लिए भारत आना था, इसलिए मैंने अपना टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मैंने फिर से टेस्ट कराया और फिर से मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।
सोनू ने आगे कहा- मुझे लगता है कि लोगों को इसके साथ रहना सीखना होगा। मैंने वायरल और खराब गले में भी कॉन्सर्ट किए हैं और यह उससे काफी बेहतर है। मैं कोविड पॉजिटिव हूं, लेकिन मैं मर नहीं रहा हूं, मेरा गला भी ठीक है,लेकिन मुझे उन लोगों के लिए बुरा लगता है, जिन्हें मेरी वजह से नुकसान हुआ है।

सोनू निगम ने आगे कहा- इस वेव में जितना लोग घिर रहे हैं, इससे हमें सावधान रहने की जरूरत है। यह ज्यादा जल्दी बढ़ रहा है और इससे हाहाकार मच रहा है। हम लोगों के लिए बुरा लग रहा है, क्योंकि अभी-अभी काम शुरू हुआ है और ऐसे में फिर बैठना पड़ेगा घर में बिना किसी काम के। मुझे थिएटर से जुड़े लोगों और फिल्म निर्माताओं के लिए भी बुरा लग रहा है, क्योंकि पिछले दो साल से काम प्रभावित हो रहा है। लेकिन उम्मीद है कि चीजें ठीक होंगी।"