बॉलीवुड ब्रेकिंग:ऑस्कर पैनल में शामिल हुईं काजोल,पति अजय देवगन ने जाहिर की सोशल मीडिया पर अपनी खुशी।

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से धाक जमाने वाली फेमस एक्ट्रेस काजोल का नाम ऑस्कर पैनल में शामिल किया गया है। ऑस्कर अकेडमी की वेब साइट ने मंगलवार रात एक लिस्ट शेयर की जिसमे उन लोगो के नाम शामिल थे जिन्होंने थियेट्रिकल मोशन पिक्चर्स में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। अकेडमी ने एक स्टेटमेंट में ये भी कहा कि 2022 की इस क्लास में 44 % महिलाएं और 37 % लोग एसी कम्युनिटी के लोग है जिनका प्रतिनिधित्व बेहद कम और 50 %लोग 53 देशों के है जो अमेरिका से बाहर है। 


काजोल का नाम ऑस्कर पैनल में शामिल होने पर काजोल के पति और एक्शन हीरो रहे अजय देवगन भी बेहद खुश है उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा है कि ऑस्कर पैनल में इंवॉइट किये जाने पर काजोल को बहुत बहुत बधाई,बेहद उत्साहित हूं और बहुत गर्व महसूस कर रहा हूँ इंवॉइट किये गए सभी लोगो को बधाई।


आपको बता दें कि ऑस्कर की ओर से काजोल के अलावा साउथ एक्टर सूर्या, डायरेक्टर सुष्मीत घोष,और रिंटू थॉमस और फिल्ममेकर रीमा कागती सहित 397 नए मेंबर्स को अकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंस में शामिल किया गया है।


इससे पहले भी बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां इस क्लब में शामिल हो चुकी है जिनमे माधुरी दीक्षित, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, विद्या बालन, एआर रहमान, एकता कपूर, आदित्य चोपड़ा, शोभा कपूर और कई लोग शामिल हैं।