Big Breaking: उत्तराखण्ड संस्कृत बोर्ड का रिजल्ट घोषित! उत्तरकाशी के राहुल ने 10वीं तो पौड़ी के आयुष ने 12वीं में किया टॉप, बधाईयों का लगा तांता

Big Breaking: Uttarakhand Sanskrit Board result declared! Rahul from Uttarkashi topped in 10th and Ayush from Pauri topped in 12th, congratulations poured in.

देहरादून। उत्तराखण्ड संस्कृत शिक्षा परिषद हरिद्वार की ओर से आज शुक्रवार को 10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम जारी कर दिए गए हैं। इस दौरान 10वीं में उत्तरकाशी के राहुल व्यास और 12वीं में पौड़ी गढ़वाल के आयुष ममगाई ने प्रदेश में टॉप किया है। बता दें कि इस बार उत्तराखंड संस्कृत बोर्ड से दसवीं में 754 और 12वीं में 722 छात्रों ने परीक्षा दी थी। राहुल और आयुष की उपलब्धि से उनके परिजनों और प्रशंसकों में खुशी की लहर है और हर कोई उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है। प्रकाश व्यास श्री विश्वनाथ संस्कृत महाविद्यालय उत्तरकाशी के छात्र हैं। जबकि आयुष ममगाई ब्रिगेडियर विद्दाधर जुयाल संस्कृत विद्यालय भुवनेश्वरी सिद्धपीठ झोंजल, सितोनस्यूं पौड़ी गढ़वाल के छात्र हैं। वहीं दसवीं में श्री जयदयाल अग्रवार संस्कृत विद्याल श्रीनगर पौड़ी गढ़वाल के सक्षम प्रसाद ने प्रदेश में दूसरा और दुर्गादत्त कपिलाश्रमी संस्कृत महाविद्याल हल्द्वानी नैनीताल के जगदीश चंद्र तिवारी ने तीसरा स्थान पाया। 12वीं में पंजाब सिंध क्षेत्र साधु महाविद्याल ऋषिकेश के दीक्षांत डंगवाल और श्री शिवनाथ संस्कृत महाविद्याल देहरादून की रिंकी बरिहा ने प्रदेश में दूसरा स्थान पाया। वहीं पंजाब सिंध क्षेत्र साधु महाविद्याल ऋषिकेश के नीरज बिजल्वाण और  श्री शिवनाथ संस्कृत महाविद्याल के दिशु को तीसरा स्थान मिला।